सीवान में अतिक्रमणकारियों ने बोला आईएएस पर हमला कई पुलिस वाले भी घायल

0 1,272

सीवान: आतिक्रमण के खिलाफ मोर्चा खोलना स्थानिय प्रशासन को उस वक्त महँगा पड़ गया जब शहर के गोपालगंज मोड़ पर फैले अतिक्रमण को खाली कराने गए प्रशासनिक टीम पर अतिक्रमणकारियों अचानक हमला बोल दिया। इस अभियान की कमान प्रशिक्षु आईएएस श्याम बिहारी मीणा कर रहे थे जो फिलहाल सीवान सदर एसडीओ के पद पर कार्यरत है। इस हमले में एसडीओ सदर श्याम बिहारी मीणा सहीत एक दर्जन पुलिस वाले बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल सीवान में भर्ती कराया गया है।

बता दें बिहार में महीन भर के अन्दर ये ऐसी तीसरी घटना है जब अतिक्रमण हटाने गए प्रशासनी टीम पर अतिक्रमणकारियों ने हमला बोला है।  कुछ दिनों पहले ही पटना के आशियाना दीघा इलाके में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया था जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, फिर दो दिनों पहले पटना में ही अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर लोगों ने जमकर पथराव किया था और आज सिवान में फिर से पब्लिक ने अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला बोला दिया है।

इधर घटना की सूचना पा कर एसपी सीवान अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच चुके हैं और हमलावारों की शिनाख्त कर कानूनी कारवाई में जुट गए हैं।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply