लोकतंत्रिक जनता पार्टी (सेक्युलर) की सभी इकाइयां भंग, नए सिरे से होगा गठन

45

लोकतंत्रिक जनता पार्टी (सेक्युलर) की बिहार प्रदेश की सभी इकाइयां भंग कर दी गयी है। आगामी 30 अक्टूबर को नए सिरे से इकाइयों का गठन किया जायेगा। लोजपा (सेक्युलर) के प्रदेश अध्यक्ष अजीत तिवारी ने बताया की लोजपा सेक्युलर की प्रदेश कमेटी, जिला कमेटी नगर कमेटी व उसके फ्रंटल संगठनों का नये सिरे से गठन किया जाएगा। जिसमे कर्मठ एवम् जुझारू कार्यकर्ताओं को स्थान मिलेगा।

अजित तिवारी ने यह साफ़ किया कि हवा हवाई नेताओं को सिर्फ नाम कमाने के लिए पार्टी में पद नही दिया जाएगा। आगामी 30 अक्टूबर तक सभी जिला अध्यक्षों का गठन कर दिया जाएगा।

पटना में मीडिया से से बात करते हुए अजीत तिवारी ने बताया कि प्रदेश में सभी 40 लोकसभा सीटों पर पार्टी अपना उम्मीदवार उतारेगी। कोशिश रहेगी कि 80%0 सीटों पर दलित महादलित समाज को प्रतिनिधित्व का मौका मिले। श्री अजीत ने कहा है कि दलित समाज के नाम पर दलित नेता ही राजनीत करते हैं। सही में उनका हक नहीं दिला पाते हैं। ख़ुद का विकास ही उनका मकसद होता है न कि समाज का।

आपको बता दें की गत दिनों ही लोकतांत्रिक जनता पार्टी (सेक्युलर) Loktantrik Janta Party (Secular) के राष्ट्रीय नैतृत्व ने अजित कुमार तिवारी को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी ने उनके कुशल नैतृत्व क्षमता को देखते हुए उन्हे पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Loading...

Leave A Reply