जॉली LLB 2 का ट्रेलर रिलीज़, एंटरटेनमेंट का सुपर डोज़!

0 455
मुस्कुराइए आप क्योंकि आप जॉली LLB 2 का ट्रेलर देख रहें हैं। जी हाँ, जॉली LLB 2 के ट्रेलर को देखने के बाद आप बिना मुस्कुराए नहीं रह पाएंगे।

एक बार फिर से सुभाष कपूर एंटरटेनमेंट के फूल डोज़ के साथ जॉली LLB सीरीज की दुसरी फिल्म लेकर तैयार हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फिल्म के पूरे ट्रेलर में छाये हुए हैं। इस ट्रेलर में सबसे मजेदार इसके डॉयलोग्स हैं।

jolly llb 2

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके ‘जॉली LLB 2’ के ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी दी।

 

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत वकील जगदीश्वर प्रसाद मिश्रा यानि जॉली से होती है, जो की पेशे से एक वकील है, लेकिन जॉली अपने करियर में ऐसा कुछ भी बड़ा नहीं कर सका है जिससे की उसका नाम हो।

 

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी हुमा कुरैशी

फिल्म में हुमा कुरैशी अक्षय की लव लाइफ बनी हुई नजर आएँगी। वही सौरभ शुक्ला एक बार फिर जज के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में कुमुद मिश्रा, अनु कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

सुभाष कपूर की फिल्म जॉली LLB सीरीज कि पहली फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अरशद वारसी और बमन ईरानी ने फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभायी थी। इस फिल्म के लिए सौरभ शुक्ला को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था।
बता दें कि सुभाष कपूर के द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गयी यह फिल्म साल 2013 की जॉली एल.एल.बी. की सीक्वल है, जो कि 10 जनवरी 2017 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

ट्रेलर यहाँ देखें 

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply