पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के घर की बहु बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन

0 1,716

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जल्द ही अजहरुद्दीन परिवार की बहु बनेगी। अनम का निकाह अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद से तय हुआ है। मोहम्मद असद पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं और दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि लंबे समय से दोनों की शादी की ख़बरें आ रही थी।

saniya sister anam
Anam With Asad Source : Instagram
अनम मिर्जा का दिसंबर में होगा निकाह

दरअसल, अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद असद (Mohammad Asad) के साथ एक फोटो साझा की थी, जिसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा था, ‘फैमिली’। इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था। अब इसका खुलासा करते हुए सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कहा है कि अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं। उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सानिया मिर्जा ने दोनों की शादी की तारीख का तो जिक्र नहीं किया, लेकिन इतना जरूर कहा है कि शादी इसी साल दिसंबर में होगी।

तलाकशुदा है अनम

अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी होंगी। वह पिछले साल अपने पति अकबर रशीद से अलग हो गई थी। अनम ने बिजनेसमैन अकबर से 18 नवंबर 2016 को शादी की थी। इस शादी में सलमान खान, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, फराह खान, हुमा कुरैशी और अन्य लोग शामिल हुए थे। असद क्रिकेट खिलाड़ी हैं जबकि अनम फैशन स्टाइलिस्ट हैं। वह खुद अपना लेबल बाजार चलाती हैं, जिसका कि सानिया ब्रांड एम्बेसेडर हैं।

Anam mirza

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply