वीडियो : देखिये कैसे भाजपा MP ने अपनी ही पार्टी के MLA को जूते से पीटा

0 27

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी के सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए। इस दौरान संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जिला योजना समिति की बैठक के बीच में ही जूते से पीटा। इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों ने भी मारपीट की। दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई। स्थिति को तनावपूर्ण होता देख जिला योजना समिति की चल रही बैठक को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया।

दरअसल कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार की शाम करीब पांच बजे प्रभारी मंत्री की उपस्थिति में बैठक चल रही थी। इसी दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने पीडब्ल्यूडी प्रातीय खंड के एक्सईएन एके दूबे से मुखातिब होकर कहा कि करमैनी-बेलौली बंधे की मरम्मत कार्य का शिलान्यास कल संपन्न हो गया। शिलापट पर केवल विधायक का ही नाम क्यों है, क्या सांसद का नाम नहीं रह सकता, यह किस गाइडलाइन में है, कृपया मुझे बताएं।

इस पर एक्सईएन ने कहा कि गलती हो गई, इसमें सुधार कर दिया जाएगा। इसी बीच मेहदावल के भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि जो पूछना है मुझसे पूछें, एक्सईएन से नहीं। इस पर सांसद ने कहा कि आप जैसे तमाम विधायकों को मैंने देखा हैं।

इसी बात पर भाजपा सांसद और भाजपा विधायक एक-दूसरे को अपशब्द कहने लगे। इतना ही नहीं अधिकारियों के बीच-बचाव के बाद भी सांसद और विधायक मारपीट कर बैठे। बैठक में ही मेहदावल विधायक के समर्थक आक्रोश में सांसद की ओर बढ़े लेकिन एएसपी असित श्रीवास्तव व अन्य पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। उसके बाद सांसद को कलेक्ट्रेट ले जाया गया।

Watch Video

 

Loading...
Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply