Chinmayanand Case : यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की गिरफ्तार

0 533

चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एसएस लॉ कॉलेज की स्टूडेंट को बुधवार को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया। छात्रा पर चिन्मयानंद से 5 करोड़ रु. की रंगदारी मांगने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद छात्रा को मेडिकल के लिए ले जाया गया। उप्र के पुलिस प्रमुख ओपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

इससे पहले मंगलवार को पीड़ित छात्रा ने शाहजहांपुर में अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत में अग्रिम जमानत और बयान दोबारा दर्ज किए जाने के लिए याचिका दाखिल की थी। इसे अदालत ने स्वीकार कर लिया। हालांकि, तत्काल सुनवाई से इनकार करते हुए कोर्ट ने 26 तारीख को सुनवाई की तारीख तय की थी।

छात्रा को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत

छात्रा सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट भी पहुंची थी। यहां उसने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाए जाने और बयान दोबारा दर्ज कराए जाने की याचिका दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया था। अदालत ने कहा था कि यदि पीड़ित छात्रा इस संबंध में कोई राहत चाहती है, तो वह उचित पीठ (स्थानीय अदालत) के समक्ष नई याचिका दायर कर सकती है।

छात्रा के तीन दोस्त भी पुलिस रिमांड पर

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर मामले की जांच कर रही एसआईटी ने 20 सितंबर को चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया था। उसी दिन रंगदारी मांगने के आरोप में पीड़िता के तीन दोस्तों विक्रम सिंह, संजय सिंह और सचिन सेंगर को भी एसआईटी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद विक्रम और सचिन को रिमांड पर लिया गया। एसआईटी को 95 घंटे की रिमांड मिली है।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply