इंसानियत शर्मशार: कॉलेज में अमीर दिखने के लिए लड़के ने चश्मे के कोने में लिखा ‘रे-बैन’

0 456

गांव से दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने आये एक लड़के की अज़ीब हरकत का खुलासा हुआ है। घटना पिछले सप्ताह की है। उत्तर प्रदेश के एक छोटे से कस्बे ताल्लुक रखने वाले छात्र ने अपने कॉलेज की लड़कियों को रिझाने के लिए अमिर बनने का नाटक किया। ray-ban

लड़का यहीं पर नहीं रुका। जब लड़के को लगा की शायद उसके नाटक को लोग नकली समझ रहें हैं तो एक ख़ास दोस्त की सलाह पर लड़के ने पहले तो बाजार से 100 रुपये का दो चश्मा ख़रीदा, फिर उसमे एक पुराने चश्मे से रे-बेन का स्टीकर उतार कर नए चश्मे में लगा दिया। अगले दिन लड़का जब स्टीकर लगा हुआ चश्मा पहन कर कॉलेज पहुँचा, तो खुद को लड़कियों से घिरा हुआ पा रहा था। ये खुशी मात्र चँद घंटे ही ठहर पायी।

उस वक़्त ये खुशी काफूर हो गयी जब लड़के के एक कमीने दोस्त ने सबके सामने ये कहते हुए कॉम्पलिमेंट दिया ‘यार तूने तो कमाल कर दिया तुम्हारे चश्मे पर तो स्टीकर का पता ही नहीं चल पा रहा है, बिलकुल असली जैसा ही लग रहा है।’ इतना बोलते हीं सभी ने उस लड़के को घूर कर देखा और इन्सानियत को शर्मशार करने वाली इस घटना पर थूकते नज़र आये।

छात्र यहीं पर नहीं रुके, छात्रों ने धरने का आयोजन किया और कॉलेज प्रसाशन से गुहार लगाई की कैंपस में खड़ी सभी मर्सिडीज, बीएम्डब्लू, ऑडी जैसी गाड़ियों पर लगे स्टीकर की जांच कराई जाये, ताकि फिर कोई नकली अमीर ऐसी जुर्रत न कर सके। कॉलेज में कैंटीन चलाने वाले प्रमोद भैया के आश्वासन के बाद ही छात्र धरने से उठे।

हमारे संवाददाता ने जब छात्रों से बात की तो उन्होंने बताया की ऐसी घटना का होना दुर्भाग्यपूर्ण है। भविष्य में कोई भी लड़का ऐसी अमीरी का ढोंग करके मासूम लड़कियों को फँसा सकता है। छात्रों ने हमारे माध्यम से ये भी बताया कि लड़कियां गर्लफ्रेंड बनते वक़्त अच्छी तरह से छानबीन कर लें।

आपको बता दें कि आमतौर पर लड़कियां कैसी भी दीखे पर वो केवल आमिर लड़कों पर हीं फ़िदा होती है।

इस घटना के बाबत जब आरोपी लड़के से बात की गयी तो उसका कहना था मुझसे गलती हुयी है साथ ही ये भी कहा कि कनॉट प्लेस, सरोजनी नगर और जनपथ जैसे मार्केटों में नकली रोलेक्स घडी और चश्मे की बिक्री होती है उन्हें तो यहाँ के डूड लड़के ही पहनते हैं, उन्हें कोई कुछ नहीं कहता।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply