Covid 19 : बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 15, दो मरीज ठीक हुए

0 1,800

बिहार में आज कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 15 होने के बीच इलाजरत दो मरीजों की रिपोर्ट का निगेटिव आना राहत दे गया।
भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (जेएलएनसीएच) के अधीक्षक रामचरित्र मंडल ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका में अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों में से 11 के रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। आज शाम आई जांच रिपोर्ट में इनमें से चार को पॉजिटिव और सात को निगेटिव बताया गया है। उन्होंने बताया कि इस वायरस से संक्रमित सभी चार मरीज मुंगेर जिले के रहने वाले हैं।

वहीं, मुंगेर के सिविल सर्जन डॉ. पुरुषोत्तम कुमार ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जेएनएनसीएच, भागलपुर में भर्ती चार संक्रमित मरीज मुंगेर के रहने वाले हैं। वे सभी पॉजिटिव मरीज निजी अस्पताल नेशनल हॉस्पीटल के कर्मचारी हैं, जहां बिहार में इस वायरस के संक्रमण से मृत पहला मरीज सैफ अली इलाज कराने गया था।

इस बीच पटना के नालंदा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (एनएमसीएच) में इलाजरत कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में से दो की जांच रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आई है। इन दोनों मरीजों में से एक पटना सिटी के बटाऊकुआं का जबकि दूसरा पटना के ही फुलवारीशरीफ इलाके के रहने वाला है। एक मरीज स्कॉटलैंड से जबकि दूसरा गुजरात के भावनगर से आया है।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply