दुखद : दरभंगा की साइकिल गर्ल ज्योति के पिता की हार्ट अटैक से मौत

0 129

पिछले lockdown में साइकिल गर्ल (Cycle Girl Jyoti) के नाम से मशहूर हुई ज्योति के पिता की हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई ।

बताया जा रहा कि ज्योति के पिता मोहन पासवान की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। वे लंबे समय से बीमार थे। पिता की मौत से ज्योति काफी सदमे में हैं। इस घटना की खबर मिलते ही ग्रामीण इस दुख की घड़ी में ज्योति को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।

पिछले साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान ज्योति तब सुर्खियों में आई थी जब वो गुरुग्राम से साइकिल चलाकर बिहार में दरभंगा स्थित अपने घर पहुंची थी। इस दौरान उसने अपने पिता को साइकिल पर पीछे बैठा लिया था और खुद साइकिल चलाते हुए बिहार पहुंच गई थी।

ज्योति का परिवार अभी भी गरीबी में रहने को मजबूर है। पिता की मौत के बाद परिवार चलाने वाला भी कोई नहीं रहा है। अब,साइकिल गर्ल ज्योति ने अपने परिवार की मदद के लिए अपील की है। उन्होंने पीएम मोदी से भी मदद की गुहार लगाई है। ज्योति के जज्बे को पीएम ने भी सलाम किया था। इसके बावजूद भी साइकिल गर्ल के परिवार की स्थिति नहीं बदली। सबकुछ वैसा ही रह गया।

आपको बता दें कि 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ज्योति कुमारी से वर्चुअल संवाद के जरिये बात की थी। साइकिल गर्ल (cycle-girl) ज्योति इस बार प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2021 से भी नवाजी जाएंगी।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply