सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से इंस्पायर्ड फिल्म ‘SUICIDE OR MURDER’ का फर्स्ट लुक रिलीज़

0 253

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से इंस्पायर्ड फिल्म ‘SUICIDE OR MURDER’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है। बॉलिवुड निर्माता विजय शेखर गुप्ता ‘SUICIDE OR MURDER’ का निर्माण कर रहे है।

गौरतलब है कि बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत अपने मौत के पीछे कई अपने अनसुलझे सवाल छोड़ गए हैं। निर्माता विजय शेखर गुप्ता को सुशांत की खुदकुशी ने कुछ इस तरह झकझोर दिया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन एक फिल्म ‘Suicide or Murder?’ बनाने की तैयारी कर ली है। विजय शेखर गुप्ता ने बताया, ‘फिल्म की लगभग 50फीसदी स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और मिड अगस्त तक यह फाइनल हो जाएगी।

बता दें कि जो फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है, उस पर एक तरफ से काला हिस्सा है. और एक तरफ चेहरा नजर आ रहा है. पोस्टर पर सचिन तिवारी को एक आउटसाइडर दिखाया गया है. उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले सचिन तिवारी फिल्म ‘Suicide or Murder’ में काम कर रहे हैं. वह सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल होने के चलते इंटरनेटर सेंसेशन बन गए हैं.

विजय शेखर गुप्ता ने आगे कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत अकेले नहीं है, जिनके साथ बॉलिवुड इंडस्ट्री में ऐसा हादसा हुआ है. फिल्म में 9 से 10 लोगों की कहानी शामिल होगी। हर दिन कितने लोग अपने साथ हुए अन्याय की कहानियां बता रह। यह दर्द लोगों के अंदर भरा पड़ा है, आज जब माहौल बना है तो लोग बोलने की हिम्मत कर पा रहे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जिन लोगों से पूछताछ हो रही है. उन लोगों से इंस्पायर्ड कैरेक्टर्स को फिल्म में दिखाया जाएग। यह फिल्म करीब 3 घंटे की होगी।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply