फोर्स मोटर्स की नई पेशकश ट्रैक्स कार्गो किंग का बिहार की धरती पर आगमन

0 760

पटना: अपनी गुणवत्ता और विश्वसनीयता के बलबूते विश्व के कई देशों में पहचान बना चुकी देश की अग्रणी मोटर कंपनी फोर्स मोटर्स ने आज बिहार के लोगों को एक नई सौगात दी है। अब तक कई बेहतरीन गाड़ियों की रेंज को बाजार में उतार चुकी फोर्स मोटर्स ने ट्रैक्स कार्गो किंग मालवाहक को आज पटना की सरजमीं पर उतारा है।आकर्षक लुक व सभी आधुनिकतम तकनिकी से लैस 2000 सीसी के इंजन वाले इस मालवाहक की लोडिंग क्षमता जहां साढ़े तीन टन तक है वहीं इसकी कीमत भी बेहद आकर्षक है। इस मालवाहक की न्यूनतम कीमत महज साढ़े 6 लाख रुपये है। बिहार के ग्राहकों को ट्रैक्स कार्गो किंग का काफी लम्बे समय से इन्तेजार था जो अब जाकर पूरा हुआ है।

फोर्स मोटर्स की नई पेशकश ट्रैक्स कार्गो किंग का बिहार की धरती पर आगमनबिहार की धरती पर कार्गो ट्रैक्स नाम के इस मालवाहक का लोकार्पण बिहार सरकार के पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री श्याम रजक, पूर्व मंत्री नागमणि और ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के मुख्य प्रबंधक अजय कुमार द्विवेदी ने दीप प्रज्वलित कर किया।लोकार्पण के इस खास अवसर पर कई अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

फोर्स मोटर्स की नई पेशकश ट्रैक्स कार्गो किंग का बिहार की धरती पर आगमनपूर्व मंत्री श्याम रजक ने जहां कार्गो ट्रैक्स की खासियतों को बारीकी से समझते हुए इसकी जमकर सराहना कि, वहीं पूर्वमंत्री नागमणि ने उम्मीद जताया की दावे के मुताबिक़ हीं ये मालवाहक लोगों के उम्मीदों पर भी खरा उतरे और लोकप्रियता हसिल करे।

फोर्स मोटर्स की नई पेशकश ट्रैक्स कार्गो किंग का बिहार की धरती पर आगमनपटना स्थित फोर्स मोटर्स के अधिकृत विक्रेता शक्ति फोर्स के प्रबंध निदेशक नविश अख्तर ने लॉन्चिग के मौके पर अपने ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ग्राहक हमारे मार्गदर्शक और प्रेरणा श्रोत हैं। उनका विश्वास हमारी शक्ति है। उनका मानना है कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर फोर्स मोटर्स आज अगर किसी मुकाम पर है तो इसका सारा श्रेय इसके ग्राहकों को हीं जाता है।

फोर्स मोटर्स की नई पेशकश ट्रैक्स कार्गो किंग का बिहार की धरती पर आगमनकार्गो किंग के लॉन्चिंग के मौके पर आत्मविश्वास से लवरेज शक्ति फोर्स के जीएम दीपक कुमार कहते हैं कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में सभी कहते हैं “I am  The Best” , लेकिन हम ऐसा नहीं कहते. क्योंकि हमने बाजारों को नहीं लोगों के दिलों को उनके उम्मीदों को और उनके विश्वास को जीता है। ये उनके विश्वास की हीं देन है कि आज भारत के सर्वश्रेष्ठ मोटर कंपनियों में फोर्स मोटर्स अव्वल दर्जे पर है।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply