स्वतंत्रता दिवस को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट, 24 घंटे सतर्क रहने के निर्देश

0 204

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सीमावर्ती क्षेत्र के दौरे पर निकले एसपी रोहित सिंह सजवान ने भारत नेपाल की सोनौली सीमा का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक कर सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं ठूठीबारी, झुलनीपुर, बरगदवां, भगवानपुर समेत सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस एवं एसएसबी के जवान सतर्क हैं।

शुक्रवार की दोपहर सोनौली पहुंचे एसपी रोहित सिंह सजवान ने पुलिस चौकी में नेपाल के अधिकारियों के साथ बैठक की। स्वतंत्रता दिवस को लेकर सतर्कता बरतने और पेट्रोलिंग तेज करने का निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर सीमा पर अलर्ट है।

नेपाल के अधिकारियों से सीमा सुरक्षा एवं संयुक्त पेट्रोलिंग के लिए सहमति बनी। इस मौके पर एसडीएम नौतनवां अभय कुमार गुप्ता, क्षेत्राधिकारी रणविजय सिंह, कोतवाल सोनौली आशुतोष सिह, इंस्पेक्टर बेलहिया ईश्वरी अधिकारी आदि मौजूद रहे।

ठूठीबारी सीमा पर एसएसबी के जवान डॉग स्क्वायड टीम के साथ सीमा पर सतर्क रहे। बीओपी इंचार्ज ललित मोहन डोभाल ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए सतर्कता बरती जा रही है। प्रभारी कोतवाल अजित कुमार ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्र में सतर्कता बरती जा रही है। लोगों ने अपील है कि कहीं भी कोई संदिग्ध दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply