जम्मू में आतंकी हमला, आतंकियों की गोली से 3 भारतीयों की मौत, सेना ने संभाला मोर्चा

0 480

जम्मू: आतंकियों ने एक बार फिर से अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया है। तीन कि संख्या में आए आतंकियों ने देर शाम बारामूला जिले के ओल्ड टाउन में धावा बोल दिया और जमकर फायरिंग की। आतंकियों की और से की गयी फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुर इलाके में दहसत का माहौल है। सेना ने लोगों को सुरक्षा का भरोषा दिलाते हुए पुरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस घटना कि पुष्टी करते हुए DGP एसपी वैद ने बताया कि 3 युवक ओल्ड टाउन में खानपुरा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान असलहों से लैस आतंकियों ने उन पर 15 राउंड गोलियां चला दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है। ये सभी बारामूला जिले के काकर हमाम के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक़ गोली चलाने वाले सभी आतंकियों का सम्बन्ध लश्कर-ए-तैय्यबा से है। इनमें एक आतंकी पाकिस्तानी नागरिक था, जबकि अन्य दो स्थानीय आतंकी थे। आतंकियों ने इस वारदात को बारामूला में अंजाम दिया। इस घटना के बाद सेना द्वारा पूरे इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान तेज कर दी गयी है।

इससे पहले दोपहर के समय पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। हुई गोलीबारी में हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों की पहचान समीर अहमद भट (समीर टाइगर) के रूप में हुई है।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply