पटना के खान सर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं, वजह भी जान लीजिए

0 1,445

बिहार की राजधानी पटना के मशहूर शिक्षक खान सर (Khan sir Patna) के वीडियो तो आए दिन लोकप्रिय बनते जा रहे है। पर इस बार खान सर अपने एक वीडियो की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए है और ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं।

 

 

#ReportOnKhanSir से कर रहें Twitter पर ट्रेंड

कट्टरपंथी खान सर के एक वीडियो के विरोध में हैं। और Twitter पर #ReportOnKhanSir को ट्रेंड करा रहे हैं। ट्विटर पर कई लोग इस हैशटैग पर खान सर (Khan sir Patna) की तस्वीर और वीडियो डाल कर अपने विचार प्रकट कर रहे हैं।

क्यों खान सर (Khan Sir Patna) आ गए कट्टरपंथियों के निशाने पर

दरअसल, खान सर ने एक वीडियो इजराइल और फिलिस्तीन के ऊपर बनाया था जिसमे उन्होंने इजराइल को ज्यादा ताकतवर देश बताया था । खान सर के इस वीडियो को देखकर कुछ कट्टरपंथी भड़क गए और ब्लैक फंगस करार दे दिया। कट्टरपंथी यहीं पर नहीं रुके उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री को व्हाइट फंगस और खान सर को ब्लैक फंगस बताकर meme बना दिया।

Khan sir twitter trend

 

इजराइल के शक्तिशाली होने का कारण बताते हुए खान सर ने कहा, इजराइल ने यहूदियों ने स्कूल की पढ़ाई पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया। ‘शिक्षा उस शेरनी का दूध है, जिसने पिया उसने दहाड़ा’ खान सर ने कहा, इस्लामिल मुल्कों ने शिक्षा पर जोर ही नहीं दिया, सिर्फ मदरसे तक ही सीमित रह गए. इसलिए इजराइल अकेले है और ये झुंड में है, फिर भी इनकी हिम्मत नहीं है इजराइल से लड़ने की।

Read Also: क्या है इजरायल और फिलिस्तीन का पुराना विवाद?

खान सर की तुलना भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी से करके भी ट्विटर पर meme बन रहे ।

 

कौन हैं खान सर (Who is Khan Sir)

खान सर का पूरा नाम फैजल खान है। यूपी के गोरखपुर में जन्में फैजल खान बिहार के पटना में खान जीएस रिसर्च सेंटर चलाते हैं। पटना का यह बहुत जाना-माना इंस्टीट्यूट है। खान सर अपनी शिक्षण शैली के कारण प्रसिद्ध हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके यू-ट्यूब चैनल पर 9 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

किस YouTube वीडियो के लिए खान सर हुए ट्रोल

खान सर अपने जिस वीडियो के चलते कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए है हम आपको उस वीडियो का लिंक दे रहे हैं। आप भी देख लीजिये।

 

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply