Miss World : बॉलीवुड में एंट्री को बेकरार हैं मानुषी छिल्लर

0 522

अक्सर मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद सुदंरियां बॉलीवुड का रूख करती हैं। ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा ने भी विश्व सुंदरी का ताज जीतने के बाद बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई और सफल भी रही। अब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। बॉलीवुड में एंट्री को लेकर मिस वर्ल्ड ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड के लिए दरवाजे बंद नहीं रखे हैं। मानुषी का कहना है कि उनके भीतर एक अभिनेत्री छिपी हुई है।

Instagram – manushi_chhillar

अभिनेत्री बनने के सवाल पर मानुषी ने बताया, ‘मैं अपने अंदर की अभिनेत्री को महसूस कर सकती हूं। एक डॉक्टर और एक अभिनेत्री में समानताएं होती हैं। मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि अच्छी डॉक्टर बनने के लिए तुम्हें अच्छी अभिनेत्री बनना पड़ेगा,क्योंकि आधे मरीज केवल आपके व्यवहार से ही ठीक हो जाएंगे।’

फिल्मों के प्रस्ताव मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं अब तक किसी भी अवसर को नकारा नहीं है। अभी प्रतीक्षा जारी है। मुझे अभी कुछ जिम्मेदारियां पूरी करनी है। सही समय आने पर मैं बॉलीवुड के बारे में फैसला करूंगी।

बता दें कि मानुषी पिछले साल चीन में इस प्रतियोगीता में विश्वसुंदरी का ताज पहनाया गया था।इससे लगभग डेढ़ दशक पहले प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में विश्व सुंदरी का ताज जीता था।  बता दें कि पूरे 17 साल बाद मिस वर्ल्‍ड का क्राउन भारत वापस आया है। जिसे मानुषी ने जाती है। बता दे कि मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद मानुषी अपने कुछ कमिटमेंट को पूरा करने में काफी बिजी हैं। शायद इसके बाद वो फिल्म को लेकर समय निकाल पाएं।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply