PUBG : पबजी कॉर्प ने भारत में जियो को अपना डिजिटल पार्टनर बनाया

0 1,328

दुनिया भर में गेमिंग के शौकीन लोगों के बीच मशहूर कंपनी पबजी कॉर्प ( प्लेयर्स अननोन्स बैटल ग्राउंड्स ) ने भारत में जियो को अपना डिजिटल पार्टनर बनाया है। पबजी कॉर्प ( PUBG ) और जिओ (Jio)के बीच हुए इस समझौते से जियो यूजर्स को फायदा मिलेगा। गेम के नए वर्जन में यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए और बेहतर करने के लिए पबजी लाइट ने जियो के साथ करार किया गया है। जियो यूजर्स पबजी लाइट गेम में रजिस्टर कर फ्री गिफ्ट पा सकते हैं। रॉयल बैटल गेम का ये वेरिएंट भारत में फिलहाल बीटा फेज में है।

पबजी लाइट एक फ्री-टु-प्ले गेम है, जो लोअर-एंड कंप्यूटरों के साथ एक अधिक ऑप्टिमाइज्ड और व्यापक गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करने के लिए इनक्लूसिव गेमप्ले और ग्राफिक्स के साथ कम्पेटेबल है। पबजी कॉर्प ने नये गेम के अनुभव को बढ़ाने और अधिक आकर्षक बनाने के लिए जियो से भागीदारी की है।

जानिए जियो यूजर्स कैसे फ्री गिफ्ट्स पा सकते हैं (Free Gifts For JIO Users)

पबजी लाइट के लिए पंजीकरण करने वाले जियो उपभोक्ता अपने इन-गेम मर्चेंडाइज के लिए फ्री स्किन्स के माध्यम से ‘एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स’ का आनंद उठा सकेंगे। फ्री जियो गिफ्ट के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया काफी आसान है। इसके लिए जियो उपभोक्ता https://gamesarena.jio.com पर जाएंगे और इसके बाद दो चरणों में पंजीकरण फॉर्म भर सकेंगे।

इसके 2nd Phase में उपभोक्ताओं को रजिस्टर्ड ई-मेल आईडी पर एक वेरिफिकेशन लिंक प्राप्त होगा और तीसरे चरण में एक बार वेरिफिकेशन पूरा हो जाने के बाद उपभोक्ताओं को एक और मेल प्राप्त होगा जिसमें एक ‘यूनिक कोड’ होगा जिसे खेल के लिए दावा किया जा सकेगा।

रिडेम्पशन कोड का इस्तेमाल कैसे करें (How to Redeem Code)

इसके ‘रिडिम्पशन कोड’ का उपयोग भी काफी आसान है। पहले चरण में पबजी लाइट को डाउनलोड और पंजीकरण के बाद ‘यूजर्स मैन्यू स्टोर’ पर जाया जा सकेगा। दूसरे चरण में ‘मैन्यू’ विकल्पों में JIO Users को ‘बोनस / गिफ्ट कोड जोड़ें’ पर क्लिक करना होगा और Third Phase में उपभोक्ता को रिक्त स्थान में ‘रिडिम्पशन कोड’ जोड़ने और ‘रिडीम’ पर क्लिक करना होगा।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply