Radhe Review: प्रभुदेवा ने बनाई माइंडलेस फिल्म! सलमान की एक्टिंग, जैकलीन का आइटम सब बोरिंग

0 642

ईद के मौके पर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे  (Radhe: Your Most Wanted Bhai) OTT प्लेटफार्म ZEE5 पर रिलीज़ हो गयी। फिल्म के रिलीज़ होते ही ZEE5 का सर्वर क्रैश हो गया। सर्वर के क्रैश होने से कुछ लोग टॉर्चर होने से बच गए।

सलमान  (Salman Khan) की ये फिल्म डायरेक्शन , कहानी , स्क्रीनप्ले , एक्टिंग और म्यूजिक हर मोर्चे पर विफल है। पूरे फिल्म में सलमान के स्टारडम के अलावा कुछ नहीं है। भाईजान पूरी फिल्म में क्लूलेस हैं, और सलमान की एक्टिंग के तो क्या कहने, यह उनकी अब तक की सबसे कमजोर फिल्म है। बाकी कलाकारों की बात करें तो दिशा पाटनी ग्लैमर गर्ल के तौर पर फिल्म में है। रणदीप हूडा फिल्म में अच्छे तो दिख रहे हैं लेकिन उनका रोल कहानी के कारण थका हुआ लगता है। जैकी श्रॉफ क्यों है इस फिल्म में पता नही। बाकी के कलाकार से भी डायरेक्टर प्रभुदेवा काम नहीं करा पाए हैं। यही नहीं राधे को IMDB पर भी बहुत ख़राब रेटिंग मिली है। कहा ये जा रहा है सलमान की करियर की सबसे ख़राब रेटिंग वाली फिल्म राधे है।

हर साल ईद के मौके पर अपने चाहने वालों को सलमान खान (Salman Khan)  फिल्म रिलीज़ कर ईदी देते हैं। लेकिन इस बार ईद पर रिलीज़ हुयी राधे ने सलमान के फैन को निराश किया है।

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, गौतम गुलाटी हैं। फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में हैं वहीं विलन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

Rating : 1.5

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply