बाहुबली वाले राजामौली अब 400 करोड़ के बजट वाली फिल्म बना रहे हैं, जानिये फिल्म का नाम…

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर400 करोड़ के बजट में बनायी जायेगी। 

0 570

 

बाहुबली और बाहुबली-2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों आरआरआर बना रहे हैं। इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और दूसरी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 400 करोड़ के बजट ( Mega Budget Bollywood Movie) में बनायी जा रही है। यह फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी। 

 

 

राजामौली का मानना है कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने आज तक उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है जबकि वे दासता के खिलाफ लड़े। एक नई दिशा के साथ राजामौली अपनी इस फिल्म में विद्रोह और संघर्ष के दौर के खिलाफ जाकर नायकों को एक अलग तरीके से पेश करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ”मैं पूरे कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पूरी तरह से चित्रित करना चाहता हूं, ताकि मैं जो ब्रह्मांड बनाऊं, उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो।”

2020 में रिलीज़ होगी 400 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म ‘आरआरआर’

जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ ‘आरआरआर’ में राम चरण और आलिया भट्ट की नई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अजय देवगन भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 30 जुलाई, 2020 को एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply