सौरभ गांगुली के घर तक पहुंचा कोरोना, बड़े भाई को कोरोना होने के बाद गांगुली ने खुद को किया क्वारंटाइन

0 397

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष गांगुली के बड़े भाई और बंगाल क्रिकेसौरभ ट संघ (CAB) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद गांगुली खुद क्वारंटीन में चले गए हैं।

स्नेहाशीष के कोरोना से संक्रमित होने के बाद प्रोटोकॉल के मद्देनजर गांगुली और कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण गांगुली अपने निवास के पास स्थित कार्यालय से बीसीसीआई का कामकाज देख रहे थे।

स्नेहाशीष के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए डालमिया ने कैब के जरिए बयान जारी कर कहा, “यह कठिन समय है। स्नेहाशीष ने खुद को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्हें हल्का बुखार है लेकिन वह फिलहाल स्थिर हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। मैंने जरुरी प्रोटोकॉल के तहत खुद को कुछ दिनों के लिए घर में क्वारंटीन में रखने का फैसला किया है।”

डालमिया ने कहा, “हां मैं भी कुछ दिनों तक होम क्वारंटीन में रहूंगा। पुलिस अधिकारियों के साथ लाल बाजार में हुई बैठक के दौरान संघ की ओर से सिर्फ मैं ही मौजूद था। स्नेहाशीष ईडन गार्डन में संवाददाता सम्मेलन के दौरान मौजूद थे।”

हालांकि अभी गांगुली और डालमिया का कोरोना टेस्ट नहीं कराया जाएगा। प्रोटोकॉल के तहत लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य है। डालमिया ने बताया कि ईडन गार्डन स्थित कैब कार्यालय को अगले आदेश तक अनिश्चितकाल के लिए बंद रखने का फैसला किया गया है।

उल्लेखनीय है कि सौरभ गांगुली ने गत आठ जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था और इस मौके पर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ स्नेहाशीष गांगुली भी मौजूद थे। ऐसे में परिवार के अन्य सदस्यों के भी इस संक्रमण से ग्रसित होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time
Leave A Reply