इस लड़की ने प्रधानमंत्री को गायों के बजाय महिलाओं पर ध्यान देने का दिया सन्देश

0 1,257

इन दिनों मिस कोहिमा 2019 (MISS KOHIMA BEAUTY CONTEST 2019)  की एक प्रतियोगी का वीडियो वायरल हो रहा है। मिस कोहिमा की प्रतियोगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े एक सवाल के जवाब में ऐसी सुर्खियां बटोरीं की आज वायरल ही हो गयी । यह प्रतियोगिता 5 अक्टूबर को नागालैंड की राजधानी कोहिमा में आयोजित की गई थी। दरअसल, सवाल और जवाब के दौर के दौरान विकुनो सचू ( Vikuonuo Sachu) नाम की एक प्रतिभागी से जज द्वारा इस बात के बारे में पूछा गया था कि वह नरेंद्र मोदी से क्या बात करेंगी यदि उन्हें नरेंद्र मोदी से मिलाया जाये। पैट ने इस बात की प्रतिक्रिया में पलक झपकाए बिना जूरी को बताया, ‘अगर मुझे भारत के पीएम द्वारा आमंत्रित किया गया , तो मैं उन्हें गायों के बजाय महिलाओं पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए कहूँगी।’

हजारो बार देखा जा चुका है मिस कोहिमा Contestant का वीडियो

विकुनो सचू को दर्शकों के साथ-साथ इंटरनेट पर भी काफी लोकप्रियता मिली। इस सत्ताईस सेकंड की क्लिप को एक यूजर रियाज अहमद ने ट्वीट किया है और जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गयी। ऑनलाइन उपलब्ध होने के बाद वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा गया है और लगभग 5,000 लाइक किए गए हैं। Vikuonuo Sachu इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में दूसरी रनर-अप रहीं, वह 18 साल की स्टूडेंट हैं. वहीं, 23 साल की Khrienuo Liezietsu के सिर पर मिस कोहिमा 2019 का ताज सजा।

 

आपको बता दें, सितंबर में नेशनल एनिमल डिसीज़ कंट्रोल प्रोग्राम में पीएम मोदी ने कहा था कि कुछ लोग ‘गाय’ और ‘ओम’ सुनकर हैरान रह जाते हैं उनको लगता है वो 16वीं शताब्दी में चले गए हैं।

गाय से जुड़े इसी भाषण पर Vikuonuo Sachu ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

Loading...

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

Leave A Reply